About Us

हमें खुशी है की आप हमारे बारे में (About Us) जानने में जा रुचि रखते हैं, सब से पहले स्वागत है आपका हमारे इस PaisaMake.com ब्लॉग पर, इस ब्लॉग पर हम आपको अनलाइन (Online) और ऑफलाइन (Offline) पैसे कमाने के तरीके बताते हैं विशेषज्ञता (expertise) के साथ, हम उन ही टॉपिक पर काम करते हैं जो वास्तव में मौजूद हैं, और काम करते हैं।

मैं कौन हूँ?

मेरा नाम Imran Ali है और मुझे अनलाइन (Online) पैसे कमाने के बारे में अधिक जानकारी है, क्युकी मैं एक Youtuber और blogger हूँ और इसके अलावा Affiliate Marketing, E-Commerce जैस Business भी करता हु, हमारी हर काम के लिए अलग अलग टीम है, जो अपने काम में एक्सपर्ट (Expert) हैं, और उन ही टीम का अनुभव, और मेरा अनुभव हम यहाँ आपके साथ साझा करते हैं ।

जिस विषय पर हम यहाँ लेख लिखते हैं, वो हमारा खुद का अनुभव होता है, और कई ऐसे लेख होते हैं जिनके लिए हम कड़ी मेहनत से रिसर्च करते हैं, उसक बाद आपके लिय एक सही सामग्री लिखते हैं।

हमारा उद्देश्य

मेरा और हमारी टीम का उद्देश्य है की अब तक हमने जो कुछ भी सीखा है, इन 6 सालों में वो आप तक साझा किया जाए आपकी आसान भाषा हिन्दी में। हम चाहते हैं हिंदुस्तान के कोने कोने में हर एक इंसान को पता होना चाहिए की अनलाइन पैसे कमाने के कितने तरीके हैं, और उन तरीकों को कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं बिना पैसा जोखिम में डाले।

हम कुछ ऐसे विषय पर काम करते हैं-

  • Online पैसे कमाने के तरीके
  • YouTube Guide
  • Earning Apps
  • Social Media पर करिअर बनाना
  • E-Commerce से जुड़ी जानकारी
  • Offline Business ideas
  • Online Business ideas

हम जानते हैं ऐसे आज भी बहुत लोग हैं जो पढे लिखे भी है और कम पढे लिखे भी हैं और कुछ अनपढ़ भी हैं, और वो बेरोजगार हैं, हम इस ब्लॉग पर कोशिश करते हैं सभी के लिए सामग्री लिखने की, ताकि हर कोई जान सके और बुरे समय में बढ़ती टेक्नॉलजी का भरपूर फाइदा उठा सके।

Disclaimer- हम उन विषयों पर काम नहीं करते हैं जिनमें पैसा डूबने का जोखिम हो सकता है। इसमें शामिल हैं निवेश और बेटिंग ऐप्स के बारे में सामग्री या सुझाव। हम आपको ऐसे प्रदाताओं से दूर रहने की सलाह देते हैं। जो विषयों या अस्थायी निवेशों को प्रमोट करते हैं।

हमारी छोटी टीम से मिलें।

Imran Ali
Founder & Editor

Prem Jatol
Editor/Writer/SEO Expert

Prince Yadav
Editor/Writer

आप हमे किसी तरह का सुझाव देना चाहते हैं या हमारे साथ मिल कर काम करना चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें Contact Us.